×

Gurugram पार्षद और पड़ोसी के बीच मारपीट और गोलीबारी के बाद तनाव का माहौल, आधा दर्जन गाड़ियों की शीशे टूटे

 

गुरुग्राम न्यूज डेस्क।। साइबर सिटी गुरुग्राम के धनवापुर इलाके में उस समय दहशत फैल गई जब धनवापुर गांव के एक दबंग पूर्व पार्षद ने अपने गैंगस्टर भाई के साथ मिलकर शुक्रवार रात 8.30 बजे पड़ोसी परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गये और 5 वाहन क्षतिग्रस्त हो गये. घायलों को अस्पताल ले जाया गया और घटना की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई। देखते ही देखते धनवापुर गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.

दरअसल घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे की है जब धनवापुर गांव के दो परिवारों में पुरानी दुश्मनी के चलते झगड़ा हो गया. सड़कों पर पड़े ईंट-पत्थरों के ढेर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मंजर कितना भयानक रहा होगा. इस बीच आधा दर्जन से अधिक वाहन क्षतिग्रस्त हो गये. गाड़ियों की हालत दहशत की कहानी बयां कर रही है. इस दौरान करीब आधा दर्जन गोलियां चलीं, लेकिन सौभाग्य से किसी को गोली नहीं लगी.

घटना के दौरान घायल हुए लोगों के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले पार्षद नवीन दहिया और उनके गैंगस्टर भाई समेत दर्जनों बदमाशों ने अचानक उनके घर पर पथराव शुरू कर दिया. जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो वे दिनेश दहिया के घर में घुस गए और उनके परिवार के सदस्यों को लाठी-डंडों से पीटा गया और कई राउंड फायरिंग की गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस दौरान उनकी गाड़ियों पर पथराव किया गया, जिससे सभी गाड़ियों को भारी नुकसान पहुंचा है.

सूचना तुरंत गुरुग्राम पुलिस को दी गई, जिसके बाद पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, यह घटना आपसी दुश्मनी के कारण हुई, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. दोनों परिवार धनवापुर गांव के रहने वाले हैं. पुलिस की प्रारंभिक जांच में इस घटना में उपनगर के पार्षद और उसके भाई सुनील उर्फ ​​तोता के शामिल होने का संदेह है. धनवापुर गांव में 2 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे. बहरहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

हरियाणा न्यूज डेस्क​।।