×

Gurugram बदमाशों ने क्राइम ब्रांच की टीम पर तानी पिस्तौल, फ्लाईओवर के नीचे लूटपाट के इरादे से खड़े 4 आरोपी गिरफ्तार

 

गुरुग्राम न्यूज डेस्क।। सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार रात डीएलएफ फेज 1 थाना क्षेत्र में बंदवाड़ी फ्लाईओवर के नीचे डकैती की फिराक में बैठे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। गश्त के दौरान जब टीम बंधवाड़ी फ्लाईओवर के नीचे पहुंची तो बदमाशों ने गाड़ी के सामने अपनी कार खड़ी कर दी और पिस्तौल दिखा दी।

बदमाशों ने अपनी कार सामने खड़ी कर दी
पुलिस टीम की मौजूदगी की सूचना मिलते ही बदमाश इधर-उधर भागने लगे, लेकिन सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच ने बताया कि टीम के साथी ग्वाल पहाड़ी मोड़ के पास गश्त पर थे. इसी बीच उन्हें चार बदमाशों के खड़े होने की जानकारी मिली. जब पुलिस टीम उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची तो बदमाशों ने उनकी कार के सामने अपनी कार खड़ी कर दी.

क्राइम ब्रांच की टीम ने इन सभी को पकड़ लिया
एक बदमाश ने कार के आगे पिस्तौल तान दी। दो बदमाश लोहे की रॉड लेकर आए। एक बदमाश के हाथ में टार्च थी। जब क्राइम ब्रांच की टीम ने पुलिस को सूचना दी और सभी को सरेंडर करने के लिए कहा तो आरोपी जहां-तहां भाग गए.

इस पर टीम ने दौड़ाकर सभी को पकड़ लिया। उनकी पहचान अजी कॉलोनी, बल्लभगढ़, फरीदाबाद निवासी अकरम खान, वार्ड 11, फिरोजपुर झिरका, नूंह निवासी संजय, खतौली, मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश निवासी फहीम और अलीगंज, एटा निवासी शिवम के रूप में हुई है।

तलाशी के दौरान अकरम के कब्जे से एक देशी पिस्तौल और संजय व फहीम के कब्जे से एक लोहे की रॉड बरामद हुई। उसके पास से एक ग्रैंड विटारा कार भी बरामद हुई. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बंदवाड़ी फ्लाईओवर के नीचे लोगों को लूटने जा रहे थे. इन सभी के खिलाफ डीएलएफ फेज 1 पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हरियाणा न्यूज डेस्क​।।