×

Gurgaon सहकारिता विभाग को लगाया चूना; 27 मार्च को अगली सुनवाई

 

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा सहकारिता विभाग में हुए 100 करोड़ रुपए से ज्यादा के घोटाले में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) द्वारा दर्ज की गई FIR के मामले में शुक्रवार को रेवाड़ी कोर्ट में आरोपियों की पेशी हुई। इस घोटाले में शामिल अनु कौशिश और रामकुमार अभी जेल में बंद हैं, जबकि स्टालिनजीत सहित अनु कौशिश की बहन, माता-पिता और अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

स्टालिनजीत को छोड़कर ये सभी आरोपी शुक्रवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश RK जैन की कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख 27 मार्च लगाई है। जिस पर अनु कौशिश और रामकुमार को भी कोर्ट में पेश किया जा सकता है। बता दें कि करप्शन के इस केस में ACB के गुरुग्राम थाने में 4 अलग-अलग FIR दर्ज हैं। इनमें FIR नंबर-21, 22, 23 और 29 में आरोपियों की पेशी हुई।


FIR नंबर 21 में अनु के परिवार के सदस्य शामिल
ACB ने 13 मई 2023 को गुरुग्राम में 21 नंबर FIR दर्ज कराई थी। इस FIR में घोटाले की मास्टरमाइंड अनु कौशिश की कनाडा में रहने वाली बहन गुंजन कौशिश, दूसरी बहन नताशा कौशिश और उसके पिता, मां के नाम शामिल किए गए। इस केस में अभी तक गुंजन को छोड़कर एसीबी सभी की गिरफ्तारी कर चुकी है।

गुडगाँव न्यूज़ डेस्क !!!