×

Gorakhpur विवेकानंद छात्रावास के छात्रों में जमकर मारपीट
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय (डीडीयू) के छात्रावास में अराजक तत्वों और छात्रों के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। विवि के स्वामी विवेकानंद छात्रावास में शनिवार की रात अराजक तत्वों ने छात्रावासियों की पिटाई करते हुए मेस में तोड़फोड़ की. इस घटना में एलएलबी पांचवें सेमेस्टर के अभय कुमार को गंभीर चोटें आई हैं। छात्रावास के लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। अभय ने  को छात्रावास के संरक्षक के माध्यम से मुख्य नियंत्रक प्रो. को संबोधित करते हुए सतीश चंद्र पांडेय को शिकायत देकर आवश्यक कार्रवाई करने के साथ सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है.

अभय कुमार ने तहरीर में लिखा है कि आठ जनवरी की रात वह एलएलबी पांचवें सेमेस्टर के अपने दोस्त सतेंद्र यादव के साथ मेस में खाना खाने गया था. इसी बीच अजय राव, अमन उपाध्याय, सुमित आदि कई अराजक तत्वों को साथ लेकर पहुंचे और उन्हें जबरदस्ती खाना खिलाने की मांग की.

आरोप है कि कुछ छात्रों को उठाकर गाली गलौज करने लगे। इसका विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट और मारपीट करने लगे। स्वामी विवेकानंद छात्रावास के संरक्षक प्रो. अनिल यादव ने भी मुख्य नियंत्रक से बाहरी तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

गोरखपुर न्यूज़ डेस्क