×

Gorakhpur भूमि विवाद में सौतेली मां को हंसिया घोंप कर मार डाला

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कोतवाली क्षेत्र के परसौनी गांव में शादीशुदा युवक ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी सौतेली मां के पेट में हंसिया घोंप कर मार डाला. इससे पहले जमीनी विवाद को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी.

 की रात में घटना को अंजाम देने के बाद युवक व उसकी पत्नी ने पिता को घर में प्रवेश करने से  दोपहर बाद तक रोके रखा और किसी को हत्या की जानकारी नहीं होने दी. दोनों फरार हो गए तब पति को घर में प्रवेश मिला और घटना की जानकारी हुई. पिता की तहरीर पर पुलिस ने सौतेले बेटे व उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परसौनी निवासी मिश्री उ़र्फ गोबरी प्रजापति (60)पुत्र जत्थू की दो शादियां है

 

किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो

जिले के छावनी थानाक्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज किया है. घटना चार  2024 की बताई गई है. 14 वर्षीय पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप, धमकाने व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

कप्तानगंज थानाक्षेत्र की रहने वाली महिला ने तहरीर में बताया है कि उनकी 14 वर्षीय बेटी छावनी थानाक्षेत्र स्थित अपने ननिहाल में बीते छह माह से रह रही है. जबरन उसे गन्ने के खेत में ले गए और दुष्कर्म किया. उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली.

 

गोरखपुर न्यूज़ डेस्क