×

Gorakhpur सगी बेटी से दुष्कर्म में पिता पर मुकदमा

 
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  खोराबार क्षेत्र के एक गांव में एक पिता पर ही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. हालांकि चर्चा यह भी है कि पत्नी का किसी से प्रेम संबंध है, पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने यह योजना बनाई है.

खोराबार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी कि पति ने आठ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. महिला की तहरीर पर पुलिस के साथ सीओ कैंट ने खोराबार थाने पहुंचकर जांच पड़ताल की. महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ  की देर रात पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
गांव में यह भी चर्चा
यह घटना सामने आने के बाद गांव में एक और चर्चा शुरू हो गई है. ग्रामीणों के मुताबिक ट्रक चालक पति को उसकी पत्नी ने गलत तरीके से फंसाया है. ग्रामीणों में चर्चा है कि महिला का अपने ही नजदीक के रिश्ते में रहने वाले एक युवक से प्रेम सम्बन्ध है और अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने बेटी से रेप मामले में केस कराकर जेल भेजवाने की साजिश रची है


गोरखपुर न्यूज़ डेस्क