×

Gorakhpur बाइक सवार बदमाशों ने छात्रा से मोबाइल फोन लूटा

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  शाहपुर इलाके के विष्णु मंदिर स्थित अभयनंदन इंटर कॉलेज में  की सुबह पढ़ने जा रही छात्रा से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया और फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर जनपद के अहिरौली इलाके के बेलवा बुजुर्ग निवासी कृष्ण मोहन पांडेय शाहपुर के एल्युमुनियम फैक्ट्री के पास किराए पर रहते हैं, उनकी पत्नी रीना देवी ने पुलिस को बताया कि  की सुबह 730 बजे उनकी बेटी शिवानी साइकिल से विष्णु मंदिर स्थित अभयनंदन इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रही थी. वह नौवीं में पढ़ती है. स्कूल का पास वह मोबाइल निकाल कर फोन लगाने लगी.

इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाश मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए. छात्र के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी.

सीढ़ी के मलबे के नीचे दबकर मजदूर की मौत

गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर दो के टोला तिवारीपुर निवासी बरकत अली के पुराने मकान को तोड़ने का काम चल रहा था. एक सप्ताह से इसी गांव के टोला परसिअहवा निवासी मजदूर प्रमोद गौड़ (32) वर्ष मकान को तोड़ने का काम कर रहा था. रोज की तरह की वह टूटे हुए मलबे को हटा रहा था.

इसी बीच जर्जर सीढ़ी भरभरा कर उसके ऊपर गिर गई. प्रमोद को मलबे से बाहर निकाल कर शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

 

गोरखपुर न्यूज़ डेस्क