×

Gorakhpur जिले में खांसी-जुकाम के मरीज बढ़े

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  मौसम बदलने के कारण ईएसआईसी अस्पताल में खांसी, जुकाम, बुखार के मरीजों की संख्या बढती जा रही है. इसके लिए अस्पताल में खास इंतजाम किए गए है. जैसे-जैसे मौसम में बदलाव आता जा रहा है वैसे ही अस्पताल में खांसी, जुकाम, बुखार के मरीज बढते जा रहे हैं.

अस्पताल में मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है. अस्पताल में जुकाम, खांसी, बुखार के मरीज निरतंर बढते जा रहे हैं. मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अस्पताल में विशेष इंतजाम किए गए है. इस संबंध में डॉक्टर सुशील ने बताया कि मरीजों का अच्छे से उपचार किया जा रहा है, साथ ही मरीजों को मास्क लगाकर रहने और मास्क लगाने की सलाह दी जा रही है. ईएसआईसी की चिकित्सा अधीक्षक सुलेंद्र कौर ने कहा कि मरीजों का तसल्ली से इलाज किया जा रहा है. आवश्यकता पडऩे पर मरीज को अस्पताल में भर्ती भी किया जा रहा है.

निजी सर्जन-स्टेनो के बीच कहासुनी

शहर के निजी ईएनटी सर्जन और सीएमओ के स्टेनो के बीच कहासुनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में निजी सर्जन यूट्यूबर को सीएमओ कमरे के बाहर बाइट दे रहे थे. इसी बीच स्टेनो ने उनसे दफ्तर के बाहर बाइट देने के लिए कहा. इस बात पर दोनों के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई. निजी सर्जन डॉ. बीपी त्यागी ने बताया कि वह वैक्सीन और सीरम को लेकर मुलाकात करने गए थे.

 

 

गोरखपुर न्यूज़ डेस्क