×

Gopalganj गवंदरी गांव में ससुराल गए युवक की हत्या, पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल, बरहिमा गांव का रहनेवाला था युवक
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क थावे थाने के गवंदरी गांव में ससुराल गए एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक सिधवलिया थाने के बरहिमा गांव के सज्जन साह का पुत्र मंजीत कुमार था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया.

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि मंजीत कुमार की शादी थावे थाने के गवंदरी गांव के चन्द्रमा साह की पुत्री काजल देवी के साथ 18 मई 2022 को हुई थी. शादी के बाद दोनों के संबंध ठीक थे. लेकिन, कुछ दिनों के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. इसके बाद उसकी पत्नी अपने मायके चली गई. 19 नवंबर की रात मंजीत को उसके ससुराल के लोग अपने घर बुलाया था. जहां किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई. मारपीट की सूचना परिजनों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे और उसे जख्मी हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. 20 नवंबर को परिजन उसे गोरखपुर लेकर रवाना हो गए. उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था. इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह मंजीत की हालत बिगड़ती गई तो डॉक्टरों ने उसे घर लेकर जाने की सलाह दी. इसके बाद परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल में पहुंचे. जहां इमरजेंसी वार्ड में कुछ देर तक इलाज होने के बाद उसकी मौत हो गई. उधर, मौत की खबर मिलने के बाद मंजीत के ससुरालवाले अपने घर में ताला जड़कर फरार हो गए .
मंजीत की मौत के बाद परिजनों में पसर गया मातम सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जैसे ही मंजीत कुमार की इलाज के दौरान मौत होने की सूचना मिली कि परिजनों में मातम पसर गया.
सदर अस्पताल में पहुंचे उसके पिता सज्जन साह, बहन, भाई समेत अन्य परिवार के सदस्य रोने-बिलखने लगे.
मंजीत की हत्या में पत्नी समेत सात पर केस

सड़क दुघटना में जख्मी युवक की मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों ने मारपीट का आरोप लगाया है. जांच के बाद मौत के कारणों का पता लग जाएगा.
मनोज कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, थावे.
युवक के साले ने कहा, हादसे में हुआ था जख्मी
सिधवलिया थाने के बरहिमा गांव के मंजीत की मौत के मामले में उसके साले अतुल कुमार ने बताया कि उनके साथ किसी ने मारपीट नहीं की है. वे सड़क दुर्घटना में जख्मी हुए थे. उन्हें दहेज में जो बाइक दी गई थी,उसी बाइक से हादसे के शिकार हुए थे. उसका कहना है कि मंजीत अपनी दीदी के घर बरगछिया में रहते थे.
पूर्व में भी जहर देने का परिजनों ने लगाया आरोप
मृतक मंजीत कुमार के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी काजल ने पूर्व में भी उसकी जान लेने के लिए जहर खिला दिया था. इसके बाद अपने मायके वालों को बुलाकर उनके साथ चली गई थी. मृतक के परिजनों का कहना था कि दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर अक्सर विवाद हुआ करता था. इसके कारण दोनों आपस में कई बार पूर्व में भी झगड़ा कर चुके थे.
थावे. सिधवलिया थाने के बरहिमा गांव के मंजीत कुमार की हुई मौत मामले में उसकी मां ने थावे थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में मृतक की मां विमला देवी ने आरोप लगाया है कि उसका पुत्र घटना के दिन सुबह साढ़े पांच बजे अपनी बहन शीला कुमारी के घर बरगछिया से बरहिमा घर के लिए निकला. वे जैसे ही बरगछिया चिमनी के पास स्थित छोटकी पुल के पास पहुंचा तो लाठी डंडे से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. मृतक की मां विमला देवी ने थाने में धर्मेंद्र साह, रविंद्र साह, माला देवी, काजल कुमारी, पुनीत कुमार, विद्या साह व नीतीश कुमार सहित सात लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क