×

Gopalganj बस ने ट्रक में मारी ठोकर, एक की मौत
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क नेपाल से देवघर जा रहे यात्रियों से भरी बस शुक्रवार की तड़के पीछे से खड़े ट्रक से जा टकराई. हादसे में बस में सवार 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय पुलिस और आसपास के ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए कुचायकोट सीएचसी में भर्ती कराया गया. घायलों में चार की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। उनमें से एक की मौत हो गई।

मृतक यूपी के बाराबंकी जिले के महिलराजगंज निवासी बस चालक बफत अली का पुत्र अकबर अली था। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे नेपाल और यूपी से श्रद्धालु एक बस से गोपालगंज होते हुए देवघर जा रहे थे. जैसे ही बस कुचायकोट थाने के भोपतापुर एनएच 28 के पास पहुंची तो एनएच पर पहले से खड़े एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर पीछे से टक्कर मार दी. घटना में बस का अगला हिस्सा उड़ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कुछ देर के लिए बस में सवार सभी लोग दंग रह गए। कुछ देर बाद बस में सवार यात्रियों के रोने से माहौल गमगीन हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर स्थानीय थाना प्रभारी किरण शंकर के नेतृत्व में पुलिस एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची. जहां ग्रामीणों की मदद से जेसीबी लगाकर हादसे की बस का मलबा हटाया गया. उसके बाद सभी घायल यात्रियों को एक-एक करके बाहर निकाला गया। सभी घायल यात्रियों को निकालने के बाद एंबुलेंस से इलाज के लिए भेजा गया। घायलों में नेपाल और यूपी के महाराजगंज और बाराबंकी के लोग शामिल हैं।
गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क