×

Gopalganj बस चालक की आंख झपकने से हुई दुर्घटना
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क स्थानीय थाने के भोपटपुर एनएच पर अनियंत्रित बस ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी. इस घटना में बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस चालक ने यूपी के कुशीनगर में रुककर सभी यात्रियों से किराया वसूल किया.

कुछ समय बाद किराए के पैसे वसूल कर उसने वहां से बस ली और बहुत तेजी से चला गया। बस में सवार यात्री तेज गति से वाहन चलाने वाले चालक को थोड़ा धीमा करने को कहते रहे। उसने यात्रियों को बताने के बाद भी किसी की नहीं सुनी।

वह जैसे ही भोपटपुर गांव के पास पहुंचा, बस चालक वहां पहले से खड़े ट्रक के पास एक वाहन को साइड देने के क्रम में बेकाबू हो गया. जैसे ही वह नियंत्रण से बाहर हुआ, वह ट्रक में चढ़ गया और उसे टक्कर मार दी। जिससे हादसा हो गया। लोगों का कहना था कि बस चालक की आंख झपकेगी, जिससे वह ट्रक से जा टकराया।

घायलों को निकालने में जुटे ग्रामीण व सुरक्षाकर्मी : बस-ट्रक की टक्कर की खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर बस के दुर्घटनाग्रस्त हिस्से का मलबा हटाने के बाद ग्रामीणों और सुरक्षाकर्मियों ने एक-एक कर फंसे यात्रियों को बस की सीट से बाहर निकाला. सभी घायलों को बाहर निकालकर एंबुलेंस व थाना वाहन से इलाज के लिए भेजा गया। संख्या ज्यादा होने के कारण घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस के अलावा स्थानीय थाने के गश्ती वाहन का इस्तेमाल किया गया.
गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क