×

Gopalganj वृन्दावन रेलवे ढाला के पास ट्रेन से कटा अधेड़, रेलवे ढाला के समीप सिर कटी लाश देखने के लिए जुटी ग्रामीणाों की भीड़, पुलिस सिर की तलाश में जुटी
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क उचकागांव थाने के वृन्दावन गांव में स्थित रेलवे ढाला के समीप ट्रेन से कटकर एक अधेड़ की मौत हो गई. मृतक का पहचान नहीं हो सकी है. उचकागांव थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है.
मृतक की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है. घटना के संबंध में बताया गया है कि गुरुवार की सुबह गांव के लोगों को रेलवे ढाला के समीप सिर कटी लाश दिखाई दी. आसपास के लोग शव देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने थावे जीआरपी व उचकागांव थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी. शव रेलवे ट्रैक से बाहर होने के कारण उचकागांव थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. अधेड़ का सिर धड़ से अलग था. पुलिस ने धड़ को तो बरामद कर लिया. मगर मृतक का सिर नहीं मिल सका. जिसकी खोजबीन करने में पुलिस की टीम जुटी हुई है.

हत्या की भी जताई जा रही आशंका वृन्दावन रेलवे ट्रैक के समीप से अधेड़ का धड़ बरामद होने के बाद लोगों के बीच कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं. चर्चा है कि कही बदमाशों ने अधेड़ की गला काटकर हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक के समीप फेंक दिया है.
बताया जा रहा है कि अगर अधेड़ की मौत ट्रेन से कटकर हुई होती तो उसका सिर भी घटनास्थल के समीप ही होता. मगर उसका सिर गायब है. बहरहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है.
72 घंटों के लिए रखा गया अधेड़ का शव ट्रेन से कटकर हुई अधेड़ की मौत के बाद उसके शव को 72 घंटों के लिए रखा गया है. पुलिस ने बताया कि अधेड़ की पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में उसके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसकी पहचान के लिए शव को सदर अस्पताल में स्थित शव गृह में रखा गया है. उसकी पहचान हो जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. अगर शव की पहचान नहीं होती है तो पुलिस उसके शव का अंतिम संस्कार कर देगी. शव की पहचान के लिए पुलिस आसपास के थानों से भी संपर्क करने में जुटी हुई है.

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क