×

Gaziabad कारोबारी से 13 करोड़ रुपये हड़पे

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  लोहा मंडी के कारोबारी ने गौतमबुद्धनगर में फर्म चलाने वाले तीन भाइयों और उनके परिजनों पर माल खरीदकर 13 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में कारोबारी ने कोर्ट के आदेश पर आठ लोगों के खिलाफ कविनगर थाने में धोखाधड़ी और गबन का केस दर्ज कराया है.

नेहरू नगर थर्ड में रहने वाले निखिल गोयल का कहना है कि वह बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित मैसर्स बीना स्टील्स फर्म के जरिये थोक में लोहे का कारोबार करते हैं. फर्म में उनके दो भाई रूचिन गोयल और अखिल गोयल भी पार्टनर हैं. सेक्टर-23 गुरुग्राम निवासी राजेंद्र सिंह, उनके भाई जितेंद्र सिंह और देवेंद्र सिंह गौतमबुद्धनगर के कासना सूरजपुर में साइट-पांच स्थित मैसर्स जगरतन धन सिंह एंड कंपनी के निदेशक हैं.

तीनों आरोपी करीब दस वर्षों से उनकी फर्म से लोहे की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं. माल खरीदने के बाद आरोपी भुगतान कर देते थे, लेकिन वर्ष 21 में आरोपियों ने काफी माल खरीदकर भुगतान नहीं किया. तगादा करने पर आरोपियों ने कोरोनाकाल का बहाना बनाते हुए जल्द भुगतान का आश्वासन दिया था. आरोपियों ने इस तरह वर्ष 23 तक उनसे 13 करोड़ 77 लाख 98 हजार रुपये का माल उधार ले लिया और भुगतान नहीं किया.

बाउंस हुए चेक, विरोध पर धमकाया

निखिल गोयल का कहना है कि 22 दिसंबर 23 को जोगेंद्र सिंह, उनके बेटे जितेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह और देवेंद्र सिह, जितेंद्र का बेटा जगतार सिंह, देवेंद्र का बेटा दान सिंह और राजेंद्र सिंह की पत्नी कमल सिंह उनकी कंपनी पर आए और हिसाब करने की बात कही. आरोपियों ने आठ लाख के चेक देकर बाकी भुगतान जल्द करने को कहा. आरोप है कि चेक बैंक में बाउंस हो गए. विरोध करने पर आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए उन्हें धमकी दी.

 

 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क