×

Gaziabad पिता-बेटों पर पिटबुल का हमला

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   वसुंधरा सेक्टर-15 में पिटबुल ने स्कूटी सवार पिता और दो पुत्रों पर हमला कर दिया. इससे तीनों स्कूटी समेत गिरकर घायल हो गए. इस दौरान पिटबुल ने चौथी कक्षा में पढ़ने वाले छोटे बेटे को पंजा मार दिया.

वसुंधरा सेक्टर-13 में रहने वाले गौरव नंदा हिंदू युवा वाहिनी में हैं. वह सर्जिकल आइटम्स के साथ प्रॉपर्टी का भी कारोबार करते हैं. वह 22  को दोनों बेटों को वसुंधरा सेक्टर-15 स्थित ट्यूशन सेंटर पर छोड़ने के लिए स्कूटी से जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में घूम रहे पिटबुल ने उन पर हमला कर दिया. अचानक कुत्ते के हमले से वह संभल नहीं पाए और स्कूटी समेत तीनों सड़क पर गिर गए. इसके बाद पिटबुल ने उनके छोटे बेटे निहान पर दोबारा हमला किया. उन्होंने बचाने का प्रयास किया, लेकिन कुत्ते का पंजा निहान के पैर में लग गया.

बिना जंजीर घुमा रहा था कुत्ता गौरव नंदा का कहना है कि कुत्ता घटनास्थल के सामने मकान में रहने वाले व्यक्ति का है, जो उसे खुले रास्ते पर बिना जंजीर में बांधे घुमा रहा था. कुत्ते के हमला करने पर आरोपी ने उसे रोकने का प्रयास नहीं किया और फिर कुत्ते के हटने पर वह उसे लेकर अपने मकान में चला गया. इस मामले को लेकर आरोपी ने कोई प्रतिक्रिया भी नहीं दी.

पिटबुल के हमला करने का मामला संज्ञान में आया है. कुत्ते का पंजीकरण है या नहीं, इसे लेकर नोटिस जारी करेंगे. -डॉ. अनुज कुमार सिंह,

उप मुख्य पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी

 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क