×

Gaziabad दिल्ली-सहारनपुर हाईवे को गड्ढामुक्त करने के निर्देश

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री वीके सिंह और बागपत सत्यपाल सिंह ने दिल्ली-सहारनपुर हाईवे का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को हाईवे को गड्ढामुक्त करने के निर्देश दिए। साथ ही वीके सिंह ने अन्य परियोजनाओं की भी समीक्षा की, जिन्हें जल्दी पूरा करने के लिए कहा।


वीके सिंह के साथ गाजियाबाद और बागपत के जिलाधिकारी भी मौजूद थे। हाईवे पर गड्ढे देखकर नाराजगी जताई। अधिकारियों ने भरोसा दिया कि जल्दी सभी गड्ढों को भर दिया जाएगा। इसके अलावा दिल्ली से सहारनपुर से होते हुए देहरादून को जोड़ने वाले ग्रीनफिल्ड एक्सप्रेसवे के कार्य की समीक्षा की गई। वहीं दूसरी ओर उत्तर रेलवे के दिल्ली मंडल द्वारा दिल्ली स्थित एक होटल में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इसमें गाजियाबाद वीके सिंह भी उपस्थित रहे।
बैठक में मुख्य तौर से वाई फाई कनेक्टिविटी में सुधार करने, स्टेशनों के सौंदर्यीकरण के लिए तेजी से काम करने, रेलवे स्टेशन को एयरपोर्ट की तर्ज पर विकसित करने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग एंट्री और एग्जिट पॉइंट्स बढ़ाने के लिए, नई दिल्ली तथा पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एयरपोर्ट की तरह एलिवेटेड एक्सेस रोड बनाने पर चर्चा की गई।
गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क