×

Gaziabad डिवाइडर से बाइक टकराई, रेलिंग का सरिया घुसने से युवक की मौत

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कविनगर थानाक्षेत्र के कर्पूरीपुरम इलाके में  दोपहर अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकरा गई. टकराते ही बाइक पर पीछे बैठा युवक उछलकर डिवाइडर की रेलिंग पर गिर गया. पेट में रेलिंग का सरिया घुसने से उसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि  कर्पूरीपुरम स्थित सीएनजी पंप के पास हादसा होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि गोविंदपुरम के ई-ब्लॉक में रहने वाला शिवम अपने दोस्त मोंटू के साथ कर्पूरीपुरम से बाइक से अपने घर की ओर जा रहा था. जब वह सीएनजी पंप के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इसके कारण बाइक पर पीछे बैठा शिवम उछला और उसके पेट में रेलिंग का सरिया घुस गया. जिससे शिवम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में मोंटू गंभीर रूप से घायल हो गया.

शराब ठेके पर देखे गए थे दोनों : पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना से पहले दोनों युवक नजदीकी शराब ठेके पर देखे गए थे. लोगों का कहना है कि युवकों की बाइक की रफ्तार भी अधिक थी. नशा और तेज रफ्तार होने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई. उछलकर डिवाइडर की रेलिंग पर गिरे युवक के पेट में सरिया घुसते ही वह लहूलुहान हो गया. लोग उसे अस्पताल ले जाने के लिए दौड़े, लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

 

 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क