×

Gaziabad चिकित्सक से दुष्कर्म में प्रधान पति गिरफ्तार

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  शादी का झांसा देकर दो साल तक महिला चिकित्सक से दुष्कर्म के आरोप में थाना टीला मोड़ पुलिस ने प्रधान पति को गिरफ्तार किया है.

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बागपत के चांदीनगर में भैंडापुर गांव का रहने वाला सुनील उर्फ मिंटू है. उसकी पत्नी गांव की प्रधान है. टीला मोड़ क्षेत्र में रहने वाली एक होम्योपैथी चिकित्सक ने सुनील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पीड़िता पति से तलाक के बाद दो बच्चों के साथ यहां रहती है. आरोपी तीन साल पहले उनसे दवा लेने के नाम पर मिला और फिर बातचीत करने लगा. उसने पीड़िता को झांसा दिया कि वह उनके शादी करेगा. झांसे में लेकर उनसे संबंध बनाए और फिर बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी ने कई बार उनसे पैसे लिए और घर आने पर उनकी बेटी से भी छेड़छाड़ करने लगा. विरोध करने पर उनसे मारपीट की. बेटी के साथ गलत होता देख पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई.

 

आयोग की गाइडलाइन के बारे में जानकारी दी

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद  प्रशासनिक अधिकारियों ने विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. इस दौरान प्रतिनिधियों को चुनाव आयोग की गाइडलाइन से अवगत कराया गया.

जिला निर्वाचन अधिकारी इंद्रविक्रम सिंह ने पार्टियों के प्रतिनिधियों को अवगत कराया कि इस बार प्रत्याशी 95 लाख रुपये खर्च कर सकता है. दस हजार से ज्यादा की रकम नगद खर्च नहीं करेंगे. खाता प्रत्याशी को अपने नाम या फिर किसी अन्य के साथ मिलकर खोलना होगा लेकिन परिवार का संयुक्त खाता मान्य नहीं होगी. चुनाव में गाडी, चुनाव कार्यालय, प्रचार, नामांकन, मतगणना, मतदान के दौरान पोलिंग एजेंट, मतगणना के दौरान पोलिंग एजेंट आदि की बारे में जानकारी दी. 

 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क