×

Gaziabad फ्लैट पर कब्जे के विरोध में हमला, आरोपियों ने पिटबुल से कटवाया

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सिद्धार्थ विहार की वृंदावन सोसाइटी में फ्लैट पर कब्जा करने के विरोध पर फ्लैट मालिक पर जानलेवा हमला करने और खतरनाक प्रजाति के कुत्ते से पिटवाने का मामला सामने आया है. हमले में फ्लैट मालिक बेहोश हो गया. होश आने पर पीड़ित का मोबाइल, छह हजार रुपये और बाइक भी गायब मिली. विजयनगर पुलिस का कहना है कि पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

प्रताप विहार सेक्टर-12 में रहने वाले शमशाद खान का कहना है कि उन्होंने 24 मार्च 2022 को सिद्धार्थ विहार की वृंदावन सोसाइटी में एक फ्लैट खरीदा था. फ्लैट की रजिस्ट्री और बिजली का बिल उन्हीं के नाम पर है. उन्होंने अपना फ्लैट शैलेष कुमार गोला को किराए पर दिया हुआ है. शमशाद खान का कहना है कि बीती एक जून को उनके पास किराएदार शैलेष कुमार गोला का फोन आया.

उन्होंने बताया कि पांच-छह महिला पुरूष जबरन फ्लैट में घुस आए हैं और फ्लैट पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं. शमशाद खान के मुताबिक वह आनन-फानन में फ्लैट पर पहुंचे तो सेक्टर-11 प्रताप विहार में रहने वाले नीरज शर्मा अपनी पत्नी नीलम शर्मा, बेटी अंजलि शर्मा तथा बेटे शरद शर्मा और सुधांशु शर्मा उनके फ्लैट पर कब्जा कर रहे थे.

आरोपियों ने पिटबुल से कटवाया

शमशाद खान का कहना है कि विरोध किया तो सभी ने गाली-गलौज और मारपीट कर दी. उन्होंने कहा कि वह फ्लैट पर कब्जा करके ही रहेंगे. नीरज शर्मा की बेटी और पत्नी ने उन्हें पकड़ लिया, जबकि नीरज शर्मा और उनके बेटे ने उन पर धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने अपना खतरनाक प्रजाति का पालतू पिटबुल कुत्ता भी उन पर छोड़ दिया, जिसने उन्हें काट लिया. इस दौरान पर बेहोश होकर गिर गए. आधा घंटे बाद होश आने पर देखा तो उनका मोबाइल, छह हजार रुपये तथा बाइक भी उन्हें नहीं मिली. अस्पताल में उपचार के बाद पीड़ित ने विजयनगर थाने में शिकायत दी.

विजयनगर थाने में पांच लोगों के खिलाफ हमले, बलवा और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी. -प्रियाश्री पाल, एसीपी कोतवाली

 

 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क