×

Gaziabad कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी ,दो युवतियां घायल

 
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   मेन रोड पर मलिक नगर चौराहे के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी. इस हादसे में कार सवार दो युवती घायल हो गई. इस हादसे के बाद अफरातफरी का माहौल बना रहा.
मुरादनगर निवासी एक युवती कार लेकर दिल्ली मेरठ मार्ग की ओर जा रही थी. बताया जा रहा है कि वह मेन रोड पर मलिक नगर चौराहे पर पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई. कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी. कार नाले के बीच में फंस गई. इस हादसे में कार सवार दो युवती घायल हुई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है. लोगों का कहना है कि मलिक नगर चौराहे का सौदर्यकरण काम चल रहा है, जो अभी तक पूरा नहीं हुआ है. इसके चलते आए दिन सड़क हादसे होते रहते है.
बीसएफ के जवान ने फंदा लगा जान दी

गांव शोभापुर में  रात बीएसएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला.
गांव शोभापुर निवासी अमित त्यागी अपनी पत्नी मीनू त्यागी और दो पुत्रियों के साथ रहते थे. वह एक माह की छुट्टी लेकर अपने घर गांव आए थे.  उन्हें वापस डयूटी पर जाना था.  रात को वह अपने कमरे में सोने के लिए चले गए. देर रात एक बजे के आसपास अचानक उनकी पत्नी मीनू त्यागी आंख खुली. जब उन्होने कमरे में लाइट जलाई तो देखा कि अमित का शव पंखे से लटका हुआ था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.


गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क