×

Gaziabad डिप्रेशन में बालकनी से कूदी, मौत
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कविनगर थाना क्षेत्र के एनएच-9 स्थित लैंड क्राफ्ट गोल्फलिंक सोसाइटी की 17वीं मंजिल से कूदकर महिला ने आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस ने पंचनामा से भरे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला बीमार रहती थी, जिसके चलते वह डिप्रेशन में थी।

पुलिस के मुताबिक नितिन साहनी लैंडक्राफ्ट गोल्फलिंक सोसाइटी के टावर 3सी के फ्लैट नंबर 1711 में परिवार के साथ रहता है. सुबह करीब साढ़े चार बजे उनकी पत्नी रंजना साहनी बालकनी में आईं और 17वीं मंजिल से गिर गईं। चीख-पुकार और जमीन पर गिरने से सोसायटी के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन रंजना की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया। सोसायटी प्रबंधक मनोज यादव का कहना है कि सुरक्षा गार्ड से सूचना मिलते ही डायल-112 व लालकुआं चौकी पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की सूचना समाज में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। वहीं दिन बीतने से पहले ही हादसे की खबर सुनकर समाज के लोगों में मातम छा गया. सोसायटी में रहने वाले रिटायर्ड डिप्टी एसपी पीपी कर्णवाल का कहना है कि रंजना साहनी और उनका परिवार काफी मिलनसार है. रंजना और उनके पति अक्सर उनके कुत्ते को टहलाते हुए मिलते थे।

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क