×

Gaziabad एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग में 18 दबोचे
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन का जश्न मनाते और हुड़दंग करने के दो मामले में पुलिस ने  18 युवकों को पकड़ा है. तीन कार भी सीज की है. एक मामले में पांच आरोपी, दूसरे मामले में 13 युवक गिरफ्तार किए गए.
एसपी ट्रांस हिंडन ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक बुधवार रात एलिवेटेड रोड पर सड़क पर कार खड़ा कर उसकी छत पर कुछ युवक जन्मदिन का जश्न मनाते हुए हुड़दंग मचा रहे थे.

अन्य वाहन चालकों को रोककर उन्हें केक दे रहे थे. जो केक नहीं ले रहे थे, उनसे अभद्र व्यवहार कर भगा रहे थे. युवकों ने एलिवेटेड रोड पर रखे गमलों को भी क्षतिग्रस्त किया. इससे रोड पर जाम भी लग गया था. एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पांच युवकों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपी सर्वोदय नगर का रहने वाला सोनू, अमन, फईम, सद्दाम और अजीम हैं. दूसरे मामले में पुलिस को एलिवेटेड रोड पर जांच के दौरान तीन गाड़ियों पर कई युवक उत्पाद मचाते नजर आए. युवक जन्मदिन का जश्न मनाने के साथ ही आने जाने वालों से अभद्र व्यवहार कर रहे थे. पुलिस ने इस ममामले 13 युवकों को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपियों में जतिन, जय, मनन शर्मा, प्रांजल शर्मा, मयंक शर्मा, आशीष कुमार, अमन, सचिन, पारस चौधरी, दीपक शर्मा, अनिकेत और शिवम शर्मा और वैशाली सेक्टर-4 निवासी शुभम सक्सेना शामिल हैं.


गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क