×

Faridabad कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए लाइन में लगी स्कूल की छात्राएं।
 

 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क 1 जनवरी से अगर कोई सार्वजनिक स्थान पर जाता है। इसलिए उसे टीके की दोनों खुराक लेने का प्रमाण पत्र रखना होगा, नहीं तो उसे उस स्थान पर प्रवेश नहीं मिलेगा लेकिन उसे बिना प्रमाण पत्र की जांच के बल्लभगढ़ स्थित नगरपालिका कार्यालय में प्रवेश करने दिया जा रहा है।
बल्लभगढ़ से सैकड़ों की संख्या में लोग प्रतिदिन जन्म प्रमाण पत्र, मृत्यु प्रमाण पत्र, कोई कदाचार, शिकायत, समस्या आदि लेकर नगर निगम कार्यालय आते हैं. कोई भी सार्वजनिक स्थान। इसलिए उसे प्रवेश द्वार पर पहले टीकाकरण प्रमाण पत्र दिखाना होगा। किसी के पास दोनों खुराकें होंगी। उन्हें सार्वजनिक स्थान पर ही प्रवेश मिलेगा लेकिन नगर निगम कार्यालय के मुख्य द्वार पर किसी कर्मचारी की ड्यूटी नहीं लगाई गई है।

जो निगम में आने वाले लोगों की साख की जांच कर सके। इसके अलावा, कार्यालय में सैकड़ों कर्मचारी हैं। जो मास्क का इस्तेमाल भी कर रहे हैं। लोगों को जागरूक करने के लिए नगर निगम बल्लभगढ़ की हर कमर के बाहर नो मास्क लगाने का नोटिस चस्पा किया गया है लेकिन मास्क का इस्तेमाल सिर्फ कार्यालय के अंदर काम करने वाले कर्मचारी ही नहीं कर रहे हैं. इतना ही नहीं निगम में आने वाले लोग मास्क का इस्तेमाल नहीं करते हैं। इस संबंध में न तो नगर निगम में कार्यरत कर्मचारी प्रमाणीकरण की जांच कर रहे हैं और न ही लोगों को मास्क का उपयोग करने के लिए कहा जा रहा है।

फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क