×

Faridabad स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने फायरिंग कर कार सवार एक युवक को पहले रोका, फिर उसे कार से बाहर खींचकर जमकर मारपीट की

 

फरीदाबाद न्यूज डेस्क।।  शहर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे और पुलिस गश्त के बावजूद चोरी और सरेआम लूटपाट की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। रविवार को ताजूपुर-बदरपुर गांव के बीच स्थित श्मशान घाट के पास स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने कार सवार एक युवक को रोककर पहले उस पर फायरिंग की, फिर उसे कार से बाहर खींचकर पीटा। बदमाशों ने कथित तौर पर उससे 30,000 रुपये लूट लिए और भाग गए। भूपानी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में भूपुर गांव निवासी राहुल तोमर ने कहा है कि 7 जून की दोपहर वह भारत कॉलोनी में रहने वाले दोस्त को करीब 30 हजार रुपये देने गया था, लेकिन दोस्त वहां नहीं मिला। . जब घर उस गांव लौट रहा था तो बदरपुर मोड़ के पास स्कार्पियो में सवार पांच-छह युवकों ने हाथ जोड़कर उसे रोकने की कोशिश की। उसने कार नहीं रोकी और स्पीड बढ़ा दी. इसके बाद आरोपियों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। पिस्तौल से फायरिंग. इससे ताजूपुर-बदरपुर गांव के बीच स्थित श्मशान घाट की दीवार टूट गई और उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने उसे गाड़ी से बाहर खींच लिया और पीटना शुरू कर दिया. उसकी जेब में रखे 30 हजार रुपये लूटकर भाग गये। भूपानी थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

हरियाणा न्यूज डेस्क​।।