×

Faridabad दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर हादसा, चलती कार फ्लाईओवर नीचे गिरी, एक की मौत, दो घायल

 

फरीदाबाद न्यूज डेस्क।।  हरियाणा के गुरुग्राम में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य का इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उधर, घटना के बाद लंबा जाम भी देखने को मिला।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा बीती रात गुरुग्राम में हुआ. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार फ्लाईओवर से नीचे गिर गई. इस घटना में ऋषभ नाम के युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक सेक्टर 17 का रहने वाला था और द्वितीय वर्ष का छात्र था।

हादसा दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे-48 के झाड़सा चौक फ्लाईओवर पर हुआ. इधर हादसे के बाद दिल्ली जयपुर हाईवे पर जाम लग गया। कार के परखच्चे उड़ गये. सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस और ट्रैफिक पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और ट्रैफिक भी खुलवाया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार में तीन युवक सवार थे, जिनमें से एक युवक की हालत गंभीर है. वही युवक अब मर चुका है. मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस एसआई बलराज ने बताया कि कार दिल्ली से जयपुर जा रही थी. अचानक झाड़सा चौक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वाहन को फ्लाईओवर के नीचे से हटा दिया गया है और यातायात सुचारू कर दिया गया है. हादसे के पीछे तेज रफ्तार को कारण माना जा रहा है।

हरियाणा न्यूज डेस्क​।।