×

Faridabad बीके अस्पताल की मोर्चरी से युवक का शव गायब
 

 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क बीके अस्पताल के मुर्दाघर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मुर्दाघर में रखे युवक का शव गायब है। बल्लभगढ़ इलाके में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. जब मृतक के परिजन शव लेने के लिए मुर्दाघर पहुंचे तो शव नहीं मिला। तलाश की लेकिन कुछ नहीं मिला। मृतक की पत्नी ने स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिखकर मामले की जांच कर शव बरामद करने की मांग की है.

मृतका के बहनोई पंकज ने बताया कि सोनू अपने परिवार के साथ सुभाष कॉलोनी, बल्लभगढ़ में रह रहा था. वह मूल रूप से बिहार के लखीसराय जिले के ईटन गांव के रहने वाले थे. वह घर चलकर कूड़ा उठाकर दुकान पर बेचता था। इनका एक बेटा और एक बेटी है। वह 10 जनवरी को घर नहीं लौटा। दो दिन इंतजार करने के बाद परिजन उसकी तलाश करने लगे और पूछताछ के लिए कबाड़ की दुकान पर पहुंचे। कबड्डी ने कहा कि वह दो दिनों से उसके पास नहीं आया था। इसके बाद परिजन जीआरपी बल्लभगढ़ पहुंचे। यहां उन्हें एक लाश की फोटो दिखाई गई। फोटो सोने की थी।

जीआरपी कर्मियों ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. गुरुवार की सुबह जब परिजन शव लेने के लिए मुर्दाघर पहुंचे तो उन्हें चार शव दिखाए गए। उनमें से सोने की लाश नहीं थी। परिजनों का आरोप है कि कई घंटे तक उसका इधर-उधर पीछा किया गया। बार-बार पूछताछ करने पर पता चला कि लाश बदल चुकी है। सोनू का शव मृतक के अन्य परिजनों को सौंप दिया गया है। जीआरपी थाने के प्रभारी सूरतपाल ने कहा कि जीआरपी की ओर से कोई लापरवाही नहीं की गई है. स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। उसकी तलाश की जा रही है।


फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क