×

Faridabad फरीदाबाद में पत्नी की हत्या कर पेट्रोल से जलाया शव
 

 

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा के पलवल जिले के भावना गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव को पेट्रोल डालकर बर्बाद कर दिया। इसके बाद शव की राख को एकत्र कर आगरा नहर में फेंक दिया गया। पिता और चाचा ने जब उनसे सख्ती से उनकी पत्नी के बारे में पूछा तो उन्होंने सारा राज खोल दिया। पिता ने पुलिस में शिकायत कर अपने ही बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। घटना 29 जुलाई की रात की बताई जा रही है. पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

हसनपुर थाना प्रभारी दलबीर ने बताया कि भावना गांव निवासी राज सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके बेटे शशिकांत की शादी करीब 10 साल पहले बिहार की गुड्डी से हुई थी. दोनों का 8 साल का एक बेटा है। 29 जुलाई की रात शशिकांत और गुड्डी में झगड़ा हो गया। उसी रात गुड्डी घर से गायब हो गई। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। उन्होंने भाई गजराज के साथ शशिकांत से सख्ती से पूछताछ की।

शशिकांत ने उसे बताया कि 29 जुलाई की रात उसकी पत्नी को लात-घूंसों से पीट-पीट कर मार डाला गया था। हत्या के बाद पत्नी के शव को चाचा के जर्जर मकान के कमरे में ले जाकर पेट्रोल व लकड़ी डालकर जला दिया। बाद में राख और हड्डियों को लत्ता में भरकर आगरा नहर में फेंक दिया गया।

फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क !!!