×

Faridabad मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, रेल यातायात प्रभावित
 

 

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, बुधवार देर रात निजामुद्दीन और तिलकब्रिज के बीच एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे पलवल-फरीदाबाद खंड पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई। रेलवे ने चार लोकल ट्रेनों को रद्द कर दिया है। जिससे हजारों यात्रियों की परेशानी बढ़ गई।

पलवल से फरीदाबाद के लिए रोजाना यात्रियों को स्टेशन लौटने को मजबूर होना पड़ा। नौकरी चाहने वालों को सबसे ज्यादा परेशानी हुई। उपकरण नहीं होने के कारण लोग ही हाट तक पहुंचे। घंटों इंतजार भी करना पड़ा। थक हार कर बड़ी संख्या में लोग घर लौटे। ऐसा ही कुछ दिल्ली में काम करने वालों के साथ भी हुआ। शाम को भी यही स्थिति रही। हालांकि ट्रेन का परिचालन सुबह करीब 10 बजे शुरू हुआ, लेकिन लोकल ट्रेनों को रद्द कर दिया गया. जिससे शाम को लौटते समय भी बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर यात्रियों की भीड़ लग गई।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, पलवल-फरीदाबाद सेक्शन की चार लोकल ट्रेनों को रद्द कर दिया गया, जिसमें सुबह 6 बजे पलवल से गाजियाबाद के लिए 04407 शटल, सुबह 7.29 बजे मथुरा-गाजियाबाद शटल, सुबह 8.05 बजे और 8.05 बजे पलवल-गाजियाबाद शटल शामिल है. 10.55 बजे चलने वाली पलवल-गाजियाबाद शटल शामिल थी।

फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क !!!