×

Faizabad युवक का मिला शव, एक आंख गायब, ग्रामीणों ने शव देखकर परिजनों को दी सूचना

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सतरिख थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव में  की दोपहर को घर से किसी काम से युवक निकला था.  की सुबह उसका शव गांव के बाहर एक बाग में पेड़ पर फांसी पर लटका मिला. शव के चेहरे पर घाव के निशान थे और एक आंख भी गायब थी. शव को देखने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए हत्या की आशंका जताई. घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी दक्षिणी, सीओ सदर पहुंचे. डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की पड़ताल की. लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 की दोपहर घर से निकला था अरविंद परिजनों के अनुसार अरविंद चौहान (25) पुत्र राम सुमिरन  को अपराह्न तीन बजे घर से किसी काम से निकला था. उसके बाद देर रात तक वह वापस नहीं लौटा तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की. मोबाइल भी उसका बंद जा रहा था. परिजन रात भर गांव में उसे तलाशते रहे और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की मगर अरविन्द का कोई पता नहीं चला.

ग्रामीणों ने शव देखकर परिजनों को दी सूचना

 को सुबह ग्रामीण खेतों की ओर जाने के लिए निकले तो देखा पेड़ पर एक शव लटका हुआ है. उधर, अरविन्द का भाई सत्येन्द्र ग्रामीणों से अपने भाई के संदर्भ में पूछताछ कर रहा था. किसी ने जानकारी दी. वह मौके पर गया तो देखा अरविन्द का ही शव लटका था.

हत्या का दर्ज कराया केस

घटनास्थल पर सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. भाई सतेन्द्र ने बताया कि शव घुटने के बाल जमीन पर रखा हुआ था और उसे फांसी लगाकर लटकाया गया था. उसने बताया कि चेहरे पर ढुड्डी के नीचे का मांस गायब था. इतना ही नहीं उसकी एक आंख भी गायब थी.

 

 

फैजाबाद न्यूज़ डेस्क