×

Faizabad पूर्व प्रधान पुत्र की निर्मम हत्या, बाबा बाजार थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव में दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव में  दिनदहाड़े तीन हमलावरों ने पूर्व प्रधान के पुत्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है.

 गनेशपुर निवासी सिकन्दर अहमद (45) पुत्र अब्दुल हमीद गांव के पास भवन निर्माण सामग्री की दुकान पर चारपाई पर बैठकर मोबाइल देख रहा था. बगल में ही गांव निवासी मोहम्मद अशरफ पुत्र अजीम ट्राली में गिट्टी भर रहा था. उसी दौरान तीन युवक लोहे की रॉड तथा डण्डा लेकर पहुंचे और सिकन्दर पर हमला बोल दिया. गिट्टी भर रहे अशरफ ने हमले का विरोध किया तो हमलावरों ने उसे भी जान से मारने की धमकी देते हुए दौड़ा लिया. अशरफ मौके से जान बचाकर भाग गया.

हमलावरों ने निर्ममतापूर्वक सिकन्दर पर लोहे की रॉड से हमला करके मरणासन्न कर दिया. हमलावरों में एक की पहचान ग्राम गनेशपुर निवासी सहजाद पुत्र जहीद के रूप में कर ली गई. जबकि अन्य दो अज्ञात रहे. हमलावरों ने चेहरा नकाब से ढका हुआ था. मृतक परिजनों का कहना है कि किसी से कोई रंजिश नहीं थी. घटना की सूचना मिलते पर सीओ रूदौली आशीष निगम, बाबा बाजार थाना प्रभारी राजेश सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल सिकन्दर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रूदौली भिजवाया. वहां से चिकित्सकों नें जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पिता अब्दुल हमीद की तहरीर पर एक नामजद सहित दो अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू हो गई है. संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

 

 

फैजाबाद न्यूज़ डेस्क