×

Faizabad डी कंपनी ने मांगी रंगदारी जफर सुपारी की बहन बंदी

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  हंसवर थाना क्षेत्र के सेमऊर खानपुर निवासी  युवक से डी गैंग द्वारा  लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मामले में माफिया सरगना जफर सुपारी की बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

खान मुबारक का बड़ा भाई खान जफर उर्फ जफर सुपारी डी कंपनी का शार्प शूटर था. खान जफर महाराष्ट्र की जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है. खान मुबारक की मौत के बाद रंगदारी व फिरौती का मामला फिर पनपने लगा है. हाल ही में हंसवर थाना क्षेत्र के  युवक से डी कंपनी ने फोन पर  लाख रुपए रंगदारी मांगी थी. रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. मामले में पीड़ित ने  लाख रुपए बगैर पुलिस को सूचना दिए पहुंचा भी दिया था. पुलिस ने पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी, धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. जांच पड़ताल के दौरान माफिया जफर सुपारी की बहन नाजमीन अख्तर निवासी मकोईयां बसखारी का नाम प्रकाश में आया तो पुलिस सक्रिय हो गई.

शादी कर युवती ने अधिकारी को ठगा

खुद को अविवाहित और अंडर कवर आईएएस अधिकारी का बताकर शादी करके ठगी करने के आरोप में  युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. यह कार्रवाई ठगी के शिकार नोबिल कुमार राज्यकर अधिकारी राज्यकर विभाग जयपुर हाऊस आगरा की तहरीर पर की गई है. वह मूलरुप से मैनपुरी जिले के बिछवां थाना क्षेत्र ग्राम हेमापुर के रहने वाले हैं.

आगरा में तैनात नोबिल कुमार राज्यकर अधिकारी का सम्पर्क फेसबुक के माध्यम से स्तपुर नगर पंचायत के बभानिया पूरब की युवती कल्पना मिश्रा पुत्री विमल कुमार से हुआ. नोबिल ने बातचीत में खुद को अविवाहित बताया.

 

 

फैजाबाद न्यूज़ डेस्क