×

Durg 5 नाबालिगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

दूर्ग न्यूज डेस्क।। महमरा गांव में रविवार की रात पुरानी दुश्मनी के कारण पांच युवकों ने मिलकर एक युवक का गला काट दिया। गंभीर हालत में युवक को दुर्गा जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, इस मामले में कोतवाली पुलिस ने पांचों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की की वजह से मार डाला
पुलिस के मुताबिक पांचों नाबालिग एक लड़की की वजह से अक्सर मृतक के गांव आते-जाते थे. इसकी जानकारी ओमप्रकाश को थी। युवक ने उसे डांटकर वहां से भगा दिया। इस कारण वह ओम प्रकाश से नाराज था।

युवक मिस्त्री का काम करता था
पुलिस के मुताबिक, मोहलई गांव में ओमप्रकाश की हत्या गांव के ही पांच नाबालिगों ने की थी. मृतक सेंटरिंग मिस्त्री का काम करता था। वह एक दोस्त की शादी में शामिल होने मोहलाई गया था। इसी बीच पंचशील नगर के पांच नाबालिग भी आ गये. पांचों की ओमप्रकाश से पुरानी दुश्मनी थी। शादी में जाने के बाद नाबालिगों ने पुरानी दुश्मनी मिटाने के लिए ओमप्रकाश को अकेले में बुलाया.

विवाद खत्म करने के नाम पर चर्चा शुरू हो गई
रविवार और सोमवार की दरमियानी रात विवाद खत्म करने की बात पर विवाह स्थल से थोड़ी दूरी पर ओमप्रकाश और पांच नाबालिगों के बीच बहस हो गई. विवाद बढ़ गया और एक नाबालिग ने चाकू निकालकर ओमप्रकाश का गला काट दिया। इससे ओमप्रकाश लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसके बाद पांचों नाबालिग वहां से भाग गये. चाकू लगने के बाद भी ओमप्रकाश गर्दन पर हाथ रखकर विवाह स्थल पर पहुंचे और वहीं गिर पड़े। यह देख शादी समारोह में हंगामा मच गया। घायल को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।