×

Durg  असुविधा से नाराज विद्यार्थियों ने पथरिया लोधी कॉलेज में लगाया ताला , जमकर की नारेबाजी
 

 


छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, शासकीय विरांगना अवन्ति बाई लोधी महाविद्यालय पथरिया में व्याप्त समस्याओं को लेकर विधायक प्रतिनिधि रविन्द्र बघेल, सांसद प्रतिनिधि अजय यादव के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओं को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन दिया था. छात्रों ने महाविद्यालय प्रशासन को समस्याओं को दूर करने तीन दिन का समय दिया था. समस्या दूर होते नही दिखा तब  सांसद, विधायक प्रतिनिधि के संग समस्त छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय के मेन गेट में ताला जड़ दिया. करीब दो घण्टे तक व्याप्त समस्याओं के लिए महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की.
6 सूत्री मांग : महाविद्यालय में समस्या को लेकर छ: सूत्री मांग रखी गई थी, जिसमें टेबल कुर्सी की कमी दूर करना, लाइब्रेरी से नए सिलेबस के साथ दो पुस्तकें उपलब्ध कराना, वाटर-फिल्टर को सुधरवाना, साइकल स्टैंड के लिए शेड का निर्माण करना और खेल-कूद के लिए समान खरीदना शामिल था.
महाविद्यालय के प्राध्यापक और बाद में पथरिया तहसीलदार ने छात्र-छात्राओं की मांगों को जायज बताया और मांगो को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर छात्र कुशाल यादव, योगानंद साहू, गुलशन मोहले, जानेश यादव, योगेंद्र राजपूत, आयुष, मयंक, ममता साहू, कामिनी खांडे, राहुल बघेल, विकाश, शीला कुर्रे, रेनूका वर्मा, यशोदा वर्मा, शकुंतला, आदि छात्र मौजूद रहे.

दुर्ग न्यूज़ डेस्क !!!