×

Dharmshala 'चुनाव में तोडा अलग करने वाले है...', हिमाचल में BJP की जीत का अनुराग ठाकुर ने कुछ इस तरह किया दावा
 

 

धर्मशाला न्यूज़ डेस्क ।। हिमाचल में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ छह विधानसभा सीटों पर भी उपचुनाव (Himachal By-election) होना है। ऐसे में आज धर्मशाला विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार सुधीर शर्मा ने अपनी उम्मीदवारी दाखिल कर दी है. इस दौरान उनके साथ हमीरपुर से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे.

सुधीर भारी मतों से जीतेंगे
पत्रकारों को संबोधित करते हुए अनुराग ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आईपीएल छक्कों और चौकों का सीजन था. इसी तरह, हिमाचल में चार सीटों पर लोकसभा चुनाव और छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होंगे। अनुराग ने कहा कि इस चुनाव में हिमाचल में लोकसभा चुनाव के लिए चार सीटें और विधानसभा चुनाव के लिए छह सीटें होंगी। उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा बड़े अंतर से चुनाव जीतेंगे.

कई बार दर्शक इंटरवल से पहले ही फिल्म छोड़ देते हैं.
भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू को लेकर कहा कि उन्होंने कहा था कि वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे और दूसरा कार्यकाल शुरू करेंगे। लेकिन कई बार फिल्म इतनी बुरी तरह फ्लॉप हो जाती है कि दर्शक इंटरवल से पहले ही फिल्म छोड़ देते हैं।

कंगना ने भी किया नामांकन
आज मंडी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने भी अपना नामांकन दाखिल किया. उन्होंने एक्स पर लिखा कि वह मंडी लोकसभा क्षेत्र के लोगों के प्यार और विश्वास से अभिभूत हैं। उनके साथ नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे. कंगना ने सभी को धन्यवाद देते हुए लिखा कि मुझे मंडी के लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए मैं सभी गणमान्य व्यक्तियों की आभारी हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि देश को एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए ऐतिहासिक जनादेश मिलेगा।

हिमाचल न्यूज़ डेस्क ।।