×

Dharmshala कृषि मंत्री चंद्र कुमार चौधरी ने BJP पर बोला हमला,  कहा-उपचुनावों में बीजेपी प्रत्याशी सुधीर शर्मा भागेंगे मैदान छोड़कर

 

धर्मशाला न्यूज़ डेस्क ।। कांगड़ा-चंबा लोकसभा के कांग्रेस प्रभारी चंद्र कुमार ने धर्मशाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वह यहां रुकेंगे और विधानसभा उपचुनाव में धर्मशाला से बीजेपी प्रत्याशी सुधीर शर्मा को आईना दिखाएंगे. कांग्रेस से बगावत करने वाले सुधीर शर्मा को कार्यकर्ताओं समेत बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. इसके अलावा पांच अन्य बागियों को भी उपचुनाव में उनका असली चेहरा दिखाया जाएगा।

इसके साथ ही उपचुनाव से पहले सुधीर की कितनी संपत्तियां हैं और कहां हैं? हम उनकी रिपोर्ट जनता के सामने रखेंगे, ताकि जनता उनका असली चेहरा जान सके. कृषि मंत्री चंद्र कुमार चौधरी ने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने सुधीर शर्मा को अपना नेता बनाया, आज वे भाजपा में रहकर सेवा और कार्य कर रहे हैं.

10 साल तक बीजेपी में परेशान रहने के बाद सुधीर फिर से कांग्रेस में शामिल होने की बात कहेंगे. जिस पार्टी ने सुधीर और उनके पिता को इतना सम्मान दिया. आज उसी पार्टी को तोड़ने का काम सुधीर ने किया है, जो शर्म की बात है. आज बीजेपी में शामिल होने के बाद सुधीर कह रहे हैं कि उन्हें कांग्रेस में घुटन महसूस हो रही है. कांग्रेस काल में जब वे मंत्री थे तो उन्हें घुटन महसूस नहीं हुई।

चंद्र कुमार ने कहा कि धर्मशाला की जनता ने सुधीर को नकार दिया है और अब उन्हें भीड़ जुटाने के लिए बैजनाथ और कांगड़ा की जनता को बुलाना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि आया राम गया राम की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि पहले भी सुधीर ने लोकसभा चुनाव और उपचुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था, जिसके कारण पार्टी को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन अब जनता को पता चल गया है कि सुधीर किसी के काम नहीं आते और लोग उन्हें नकार रहे हैं. उपचुनाव में हार.

हिमाचल न्यूज़ डेस्क ।।