×

Dharamshala कांगड़ा जिले में 20 बच्चों सहित 161 लोग संक्रमित
 

 

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, कांगड़ा जिले में गुरुवार को कोरोना के 161 नए मामले सामने आए हैं. जिसमें 20 बच्चे भी शामिल हैं। वहीं, 175 मरीज बीमारी से उबर चुके हैं। 20 बच्चों में से 16 एक से नौ साल के आयु वर्ग के हैं। वहीं, 10 से 11 साल की उम्र के चार बच्चे संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अलावा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धीरा की दो छात्राएं, चौली रक्कड़ की छह, फरियां की चार, लुठियाड की दो, नैन कांदवाड़ी की दो, त्रेहल, पपरोला व रजियाना खास की दो-दो, थाना डमताल व जोनल का एक कर्मचारी शामिल है. अस्पताल धर्मशाला के एक कर्मचारी समेत जिले के अलग-अलग हिस्सों से कोरोना के मामले सामने आए हैं. सीएमओ डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि जिले में अब तक 68,309 मामले सामने आ चुके हैं, 65,831 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. जिले में फिलहाल 1217 एक्टिव केस हैं और 1254 मरीजों की मौत हो चुकी है।

सीएमओ ने कहा कि लगातार बढ़ रहे मामले चिंता का विषय हैं. सभी कोविड अनुपालन व्यवहार का पालन करें। अगर किसी में सर्दी, खांसी, जुकाम के लक्षण हैं तो खुद का कोविड टेस्ट कराएं या खुद को आइसोलेट करें, ताकि अगर किसी को संक्रमण हो तो उसे फैलने से रोका जा सके। 

धर्मशाला न्यूज़ डेस्क!!!