×

Dhanbad रिटायर बीसीसीएलकर्मी का घर चोरों ने फूंक डाला
 

 


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क,  केंदुआडीह थाना क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय कुस्तौर के पास रहनेवाले सेवानिवृत्त बीसीसीएलकर्मी सागर पासवान के घर में धावा बोल कर चोर कई कीमती सामान ले गए. चोरी के बाद चोरों ने उनके घर को भी आग लगा दी. आगजनी से ढाई से तीन लाख रुपए की संपत्ति जलकर खाक हो गई. सागर के पुत्र दीपक पासवान की शिकायत पर केंदुआडीह में चोरी और आगजनी की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.
घटना के संबंध में रिटायर बीसीसीएलकर्मी के पुत्र दीपक कुमार पासवान ने पुलिस को बताया कि घर के सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए करकेंद गए थे. देर रात करीब तीन बजे पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनके घर में आग लग गई है. आनन-फानन में जब वे लोग अपने घर कुस्तौर पहुंचे तो देखा कि पूरे घर में आग लगी हुई थी. उसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. करीब ढाई तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. तब तक घर का पूरा सामान जल चुका था. सूचना मिलने के बाद भी पुलिस काफी देर के बाद घटनास्थल पर पहुंची. दीपक ने लिखित आवेदन में बाइक, सीलिंग और टेबल फैन, कुर्सी तथा टेबल चोरी होने तथा डायनिंग टेबल, तीन पलंग, चौकी, साइकिल, कपड़े आदि जलाने की शिकायत की है.
डेहरी में मालगाड़ी बेपटरी, धनबाद की ट्रेनें फंसीं

डेहरी ऑन सोन-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के बीच कर्मनाशा स्टेशन के पास  की अलसुबह 3.45 बजे मालगाड़ी बेपटरी हो गई. मालगाड़ी के दो वैगन के पटरी से उतरने के कारण धनबाद होकर अप में गई ट्रेनें और डाउन में धनबाद आने वाली ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर फंसी रहीं. सुबह 6.25 बजे वैगनों को मालगाड़ी से अलग कर ट्रेनों को रवाना किया गया.
धनबाद आ रही अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस सुबह 4.51 बजे से पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर खड़ी थी. गंगा सतलज एक्सप्रेस दुर्गावती में, चंबल एक्सप्रेस भभुआ में, हावड़ा-योग नगरी ऋषिकेश दून एक्सप्रेस बंधुआ में रुकी रही.

धनबाद न्यूज़ डेस्क !!!