×

Dhanbad  अंजुम आरा हत्याकांड
 

 

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क गाविंदपुर निवासी माएबिन अंसारी की बेटी अंजुम आरा की ससुराल वालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के मामले में शुक्रवार को आसनसल ठाणे से पति, सास-ससुर को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में पता लगाएं कि अंजुम या ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। घर को उसकी जंजीरों में बांधकर रखा गया था। उसे बुरी तरह पीटा गया और उसके शरीर पर कई जगहों पर सुइयों से जंग लगा हुआ था।

उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें दिखावे के लिए बकरे जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 29 दिसंबर, 2021 को अंजुम की मां की मौत हो गई. इसके बाद सुराल का शाराल वहां से चला गया और फरार हो गया। इसकी जानकारी सास-ससुर को हुई तो वे अस्पताल पहुंचे। कई पोस्टमॉर्टम के बाद लाश को मुनिडीह ओपी ले जाकर प्राथमिक में प्रवेश कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंजुम की मौत का कारण टिटनेस बताया गया है।

सास-ससुर ने हत्या का आरोप अंजुम के ससुर पर लगाया था। गामिन्दपुर गणमान्य व्यक्तियों व नामों ने भी एसएसपी से अरब के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी के नेतृत्व में एसआईटी की टीम तैयार थी। लेबाद के केंदुआडीह सर्कल, मुनिडीह ओपी प्रभावरी, पुटकी, जगता और दराईगांव के निरीक्षक।


धनबाद न्यूज़ डेस्क