×

Dehradun सड़क हादसे में 12वीं के नाबालिग छात्र की मौत हो गई

 

देहरादून न्यूज़ डेस्क ।।  गुरुवार को बरवाला-जुड्डो मोटर मार्ग पर चिलियो गांव के पास सड़क हादसे में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र की मौत हो गई। छात्र की मौत से परिजनों में मातम छा गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि चकराता तहसील के घंटा गांव निवासी रणवीर सिंह का बेटा आयुष तोमर (17) जीआईसी दमथा (उत्तरकाशी) में इंटरमीडिएट का छात्र था। 23 अप्रैल को गांव में एक शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए वह गांव गया था.

गुरुवार को वह गांव से बाइक पर अपने मामा के घर हरिद्वार जा रहा था। उसके साथ एक अन्य युवक भी सवार था। बताया जा रहा है कि रात करीब साढ़े 11 बजे चिलियो गांव के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और पैराफिट से टकरा गई। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। पीछे बैठा युवक घबरा गया। जिससे उन्हें कोई चोट नहीं आई। गंभीर रूप से घायल आयुष को उप जिला चिकित्सालय विकासनगर ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

गांव के साइना अतर सिंह ने बताया कि सात भाई-बहनों में सबसे छोटा होने के कारण आयुष सबका लाडला था। 12वीं की परीक्षा पास करने के बाद वह हरिद्वार में अपने चाचा के घर पर रह रहे थे। वह बहुत मिलनसार और अच्छा कबड्डी खिलाड़ी था। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को पैट्रिक घाट पर किया जाएगा। उनकी मौत की खबर से गांव में हंगामा मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क ।।