×

Dehradun ससुरालवालों ने हैवानियत की हदें की पार, ससुराल में प्रीति जली हुई हालत में किचन में अचेत मिली, टिहरी पुलिस ने किया सास और ननद को गिरफ्तार
 

 

उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क, टिहरी की बेटी से विकासनगर में रहने वाले ससुरालवालों ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं. दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर जहां गर्म तवे और चिमटे से बहू को बुरी तरह दागा गया वहीं, मायके पक्ष के लोगों को भी पीड़िता से मिलने नहीं दिया गया. परिजनों के मुताबिक, देर शाम को पीड़िता की अल्ट्रसाउंड की रिपोर्ट में एक सप्ताह से भोजन नहीं खाने की बात भी सामने आई है.

जानकारी के अनुसार, 20 सितंबर को सरस्वती देवी निवासी रिंडोल जाखनीधार टिहरी गढ़वाल ने टिहरी थाने में तहरीर दी. आरोप है कि ससुराल पक्ष द्वारा हैवानियत की हदें पार करते हुए बेटी का उत्पीड़न और मारपीट करते थे. पिछले 15 दिन में बेटी को कमरे में बंधक बनाने का भी आरोप लगाया है. कुछ दिन पहले ही गरम तवे से उसके सिर पर भी वार किया गया. इसका खुलासा तब हुआ जब मायके वाले बेटी के फोन नहीं मिलने पर दून पहुंचे थे. जैसे ही प्रीति की मां सरस्वती और भाई जितेंद्र विकासनगर में लाइनजीवनगढ़ में पहुंचे तो उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया गया. जबरन दोनों घर में दाखिल हुए तब बेटी जली हुई हालत में उन्हें मिली.पीड़िता ने आपबीती परिजनों व एसएसपी टिहरी नवनीत भुल्लर को बताई. टिहरी पुलिस ने विकासनगर में दबिश देकर आरोपी सास सुभद्रा देवी पत्नी देवेंद्र जगूड़ी और ननद जया जगूड़ी को गिरफ्तार कर लिया. कोतवाल शंकर बिष्ट ने गिरफ्तारी की पुष्टि की.

देहरादून न्यूज़ डेस्क !!!