×

Darjeeling  बंगाल में पिता ने नवजात बेटी की गला दबाकर हत्या की
 

 

पश्चिम बंगाल न्यूज़ डेस्क, पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बदुरिया में बुधवार सुबह एक हैरान कर देने वाली घटना हुई. यहां एक नवजात बच्ची की उसके पिता ने गला रेत कर हत्या कर दी। इस जघन्य कृत्य के पीछे का कारण यह था कि नवजात उसकी लगातार तीसरी संतान थी और उसका रंग सांवला था। अपराधी, रोहुल अमीन इस्लाम (पेशे से एक निर्माण ठेकेदार) को पुलिस के हवाले करने से पहले स्थानीय लोगों ने पीटा था। इस्लाम फिलहाल पुलिस हिरासत में है, जबकि नवजात बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया कि नवजात की मां रेहाना बेगम को उसके पति ने दो लड़कियों को जन्म देने के बाद लंबे समय से मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था। इस बीच रेहाना तीसरी बार प्रेग्नेंट हुईं। रेहाना ने पुलिस को बताया कि वह अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने के बाद सोमवार देर शाम से तनाव में थी। उसने जन्म से ही नवजात को कड़ी निगरानी में रखा। हालांकि बुधवार सुबह जब वह वॉशरूम गई तो उसके पति ने नवजात की गला दबाकर हत्या कर दी।

स्वास्थ्य कर्मियों ने स्थानीय लोगों को सूचना दी, जिन्होंने पहले इस्लाम को पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय पंचायत के एक सदस्य मोजम्मेल हक ने पुलिस और मीडिया को बताया कि हालांकि उन्हें इस्लाम की लड़कियों से नफरत की जानकारी थी, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह ऐसा जघन्य कदम उठा सकते हैं।

दार्जीलिंग न्यूज़ डेस्क!!!