×

Darjeeling अर्पिता के फ्लैट में लगा है चीन का स्टील वाला गेट
 

 

पश्चिम बंगाल न्यूज़ डेस्क, बंगाल स्कूल सेवा आयोग भर्ती घोटाले में हर दिन चौंकाने वाली खबर आ रही है। मुख्यमंत्री के पूर्व मंत्री और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के पार्थ चटर्जी ईडी की हिरासत में हैं। उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. गुरुवार को भी टीम अर्पिता की संपत्ति पर छापेमारी करने आई थी।

इस दौरान एक अपार्टमेंट के फ्लैट में ईडी को काफी मशक्कत करनी पड़ी, जब फ्लैट का ताला नहीं तोड़ा जा सका और ईडी भी दरवाजा तोड़ने में नाकाम रही. उसने दरवाजे का ताला तोड़ने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा। बाद में चाबी बनाने वाले को बुलाया गया और घंटों बाद फ्लैट का दरवाजा खोला जा सका।

ईडी कोलकाता के पंडितिया रोड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 503 पर पहुंच गई थी. बताया जा रहा है कि यह फ्लैट अर्पिता मुखर्जी और पार्थ मुखर्जी की बेनामी संपत्ति है। ईडी की टीम सबसे पहले रवींद्र सरोबार थाने पहुंची। पुलिसकर्मियों और एक ताला बनाने वाले के साथ फ्लैट पर पहुंचे।

उसने दरवाजे का ताला तोड़ने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा। ईडी और पुलिस ने सोसायटी से संपर्क किया। पता चला कि सोसायटी के पास उसकी चाबी भी नहीं है। पड़ोसियों ने बताया कि फ्लैट करीब पांच साल पुराना है। कहा जा रहा है कि अर्पिता और पार्थ चटर्जी ने यहां पुराना दरवाजा हटाकर स्टील का दरवाजा लगवाया था। इस दरवाजे को खासतौर पर चीन से मंगवाया गया था। ताला खोलने आए व्यक्ति ने बताया कि आज तक उसने ऐसा दरवाजा नहीं देखा।

दार्जीलिंग न्यूज़ डेस्क