×

Darbhanga व्यवसायी के कर्मी से लूट मामले में तीन गिरफ्तार

 

बिहार न्यूज़ डेस्क विवि थाने के बालूघाट में गत छह  की रात व्यवसायी दीनानाथ गामी के कर्मी से आठ लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पीड़ित व्यवसायी ने विवि थाने में केस दर्ज कराया था.

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने  यह जानकारी देते हुए कहा कि अनुसंधान के क्रम में विवि थाने की पुलिस तथा डीआईयू टीम, दरभंगा के सहयोग से घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी अनुसंधान एवं सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर इस कांड में संलिप्त तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी पहचान बेला दुर्गा मंदिर के पास के निवासी अर्जुन पासवान, सुन्दरपुर सहनी टोला के सत्तो सहनी तथा बेला सुन्दरपुर निवासी कृपा सागर के रूप में की गई है. उनके पास से इस कांड में लूटे गये रुपए में से दो लाख रुपए भी बरामद किये गए हैं. मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. अर्जुन पासवान पर विवि थाने में पूर्व से भी कई मामले दर्ज हैं. सत्तो सहनी पर भी विवि थाने में कई केस दर्ज हैं. वहीं, कृपा सागर के आपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है.

आरोपित के घर चिपकाया इश्तेहार

रैयाम थाने की पुलिस ने  लड़की अपहरण मामले के फरार चल रहे आरोपित व रैयाम गांव निवासी मो. फूल बाबू के घर पर इश्तेहार चिपकाया.

 

दरभंगा न्यूज़ डेस्क