×

Darbhanga लक्ष्मीसागर में बंद घर से लाखों की संपत्ति चोरी

 

बिहार न्यूज़ डेस्क  सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर नानक गैस गोदाम के पीछे एक बंद घर का ताला तोड़कर लाखों के सोने-चांदी के आभूषण एवं 42 हजार नगद की चोरी कर ली गयी. घटना मधुबनी जिले के फुलपरास निवासी दीपक सिंह के किराए के घर में हुई. वह ललन ठाकुर के मकान में किराए पर रहते हैं.

दीपक गत 23 मार्च को सपरिवार घर चले गए थे.  की रात लौटने पर उन्हें घर में चोरी होने का पता चला. चोरों ने घर के पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे में प्रवेश किया था. दो कमरों का ताला टूटा हुआ था. कमरे के अंदर बैग, बक्सा, दीवान आदि सभी सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था. सामान की जांच-पड़ताल करने पर घर से 42 हजार नगद, सोने का एक झुमका, दो कान की बाली, तीन अंगूठी, चांदी की दो पायल व छह बिछिया नहीं थी. घर का कीमती सामान गायब देख महिला रोने भी लगी.  की सुबह घटना की जानकारी थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह को दी गई. इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की. थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना की छानबीन की जा रही है.

शराब के साथ यूपी का तस्कर गिरफ्तार

बहेड़ा थाना क्षेत्र के महिनाम गांव स्थित आम के बगीचे में  पुलिस ने छापेमारी कर 93 लीटर विदेशी शराब के साथ तस्कर को रंगेहाथ दबोच लिया. उसके पास से एक भी जब्त की गयी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुप्त सूचना पर एसएचओ चंद्रकांत गौड़ी के साथ सशस्त्रत्त् पुलिस बल ने महिनाम पहुंचकर यूपी के कासगंज थाने के बहुराग गांव के कुणाल कुमार को पकड़ लिया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 93 लीटर विदेशी शराब बरामद की. एसएचओ ने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

दरभंगा न्यूज़ डेस्क