×

Darbhanga सड़क दुर्घटना में झारखंड निवासी दारोगा की मौत
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क डोनर-बेनीपुर मुख्य मार्ग पर सोनकी ओपी क्षेत्र के देकुली चट्टी के पास  को सड़क दुर्घटना में एक इंस्पेक्टर की मौत हो गयी. इंस्पेक्टर की बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक इंस्पेक्टर की पहचान लालजी उरांव के रूप में हुई है। वे मूल रूप से झारखंड के गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के बद्री तारम टोली के रहने वाले थे. वह इस समय दरभंगा नगर थाने में तैनात था। सोनकी ओपी प्रभारी निर्मल राम ने सड़क हादसे में लालजी उरांव की मौत की पुष्टि की है. लालजी उरांव पहले बेनीपुर प्रखंड के बहेरा थाने में तैनात थे. वहां उन्हें गोदाम का प्रभार दिया गया। उनका तबादला नगर थाने में कर दिया गया, लेकिन उन्होंने गोदाम का प्रभार नहीं दिया. वह नगर थाने से बहेरा थाने में गोदाम का प्रभार लेने गया था। यह घटना बहेरा थाने से लौटते समय हुई। सोंकी ओपी की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

इधर, जैसे ही पुलिस महकमे के अधिकारियों और कर्मियों को इसकी जानकारी हुई, उनके होश उड़ गए. उन्होंने कहा कि लालजी उरांव बहुत अच्छे स्वभाव के थे। वह लंबे समय तक लहेरियासराय थाने में तैनात भी रहे। वहां से उन्हें मनीगाछी स्थानांतरित कर दिया गया। वहां से वह बहेरा थाने गए। उनकी नौकरी के महज दो साल बचे थे। उसकी मौत की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने उसके परिवार वालों को इसकी जानकारी दी. उनके घर के लोग दरभंगा के लिए निकल चुके हैं।
दरभंगा न्यूज़ डेस्क