×

Darbhanga ट्रेन वेंडर को डीएमसीएच में भर्ती करा भागे, इलाज के दौरान मौत

 

बिहार न्यूज़ डेस्क डीएमसीएच इमरजेंसी विभाग में  की देर रात बेहोशी की हालत में लाए गए एक युवक की मौत इलाज के क्रम में हो गई. मृतक की पहचान बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कबिलपुर निवासी स्व. शत्रुघ्न धनकर के पुत्र राजेश धनकर के रूप में की गई है. मृतक के फुफेरे भाई ओमप्रकाश धनकर ने बताया कि राजेश दरभंगा से अमृतसर जाने वाली ट्रेन में वेंडर का काम करता था.

बताया जाता है कि चार युवक उसे लेकर इमरजेंसी विभाग में पहुंचे थे. उसे वहां एडमिट कराने के बाद चारो वहां से फरार हो गए. काफी मशक्कत के बाद पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में सफल हुई. सूचना मिलने पर उसके परिजन  की सुबह दरभंगा मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम कॉम्प्लेक्स पहुंचे. ओमप्रकाश धनकर ने बताया कि राजेश समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के पास किराए का कमरा लेकर परिवार के साथ रहता था.

 की रात चंदन नामक युवक ने फोन पर बताया कि राजेश एक दुर्घटना में जख्मी हो गया है. इलाज के लिए उसे डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. उसे वहां भर्ती करने के बाद उसके दोस्त वहां से भाग गए हैं. उन्होंने बताया कि राजेश की मौत की जानकारी  की सुबह पुलिस के माध्यम से मिली. बताया जाता है कि इलाज के दौरान संदिग्ध मौत की सूचना पर बेंता थाने की पुलिस ने इमरजेंसी विभाग में पते के साथ दर्ज कराए गये मोबाइल पर फोन किया तो वो फर्जी निकला.

इसके बाद पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए उसकी तस्वीर जिला पुलिस विभाग को भेजी. तब जाकर मृतक की पहचान हो सकी. मृतक के शरीर पर एक जगह खरोंच का निशान मिला है. बहरहाल किस परिस्थिति में राजेश बेहोश हुआ और उसे किसने डीएमसीएच में भर्ती कराया, यह अभी तक पहेली बनी हुई है. राजेश का मोबाइल फोन बरामद नहीं हो सका. राजेश की मौत की खबर सुनकर पोस्टमार्टम कॉम्प्लेक्स पहुंची उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था. परिजन घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की ओर इशारा कर रहे थे. पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के हवाले कर दिया गया. हालांकि मामले में परिजनों की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है.

 

दरभंगा न्यूज़ डेस्क