×

Darbhanga सीएनजी वाले टेम्पो में लगी आग, बचा चालक

 

बिहार न्यूज़ डेस्क जोगियारा पंचायत के मजरा गांव में  सीएनजी चालित उमेश प्रसाद सिंह के पुत्र प्रभात रंजन प्रताप सिंह के टेम्पो में अचानक आग लग गई. आग की लपटों ने सड़क किनारे रखे पुआल के ढेर को अपने आगोश में ले लिया. देखते ही देखते आग ने भयानक रूप धारण कर लिया.

यह देख अपने खलिहान में काम कर रहे किसान अनीश कुमार सिंह ने अपना मोटर पम्प चलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया. आग पर काबू पाने में असफल होते देख उसने इसकी सूचना मोबाइल फोन से जाले थाने की पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया. इस वजह से आग गेहूं की फसल लगे खेतों को अपनी चपेट में नहीं ले सका. इस घटना में टेम्पो पर एक मात्र सवार चालक बाल-बाल बच गया.

शिवगंगा में बच्चे के डूबने की आशंका

नपं कुशेश्वरस्थान पूर्वी के कुमहरटोली निवासी रंजन पंडित का पुत्र लाला पंडित ( वर्ष)  की दोपहर से लापता है. बताया जा रहा है कि लाला कुशेश्वरस्थान मध्य विद्यालय बालक में छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचा. तब उसकी खोज परिवार के लोगों ने शुरू कर दी, लेकिन वह कहीं नहीं मिला.

जब परिवार और गांव के लोगों को यह पता लगा कि एक बच्चे का स्कूल ड्रेस शिवगंगा पर पड़ा है तो परिजन शिवगंगा पर पहुंच गए.

वहां उसके डूबने की आशंका के मद्देनजर खोज शुरू कर दी गई है. रात बजे तक बच्चा नहीं मिला था. जानकारी के अनुसार लाला वर्ग  का छात्र है जो बराबर स्कूल जाया करता था.

 

दरभंगा न्यूज़ डेस्क