×

Darbhanga करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, सदर थाने के धोई कल्याणा की घटना
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क सदर थाना क्षेत्र के धोई कल्याणा के पास बुधवार की दोपहर 33 हजार केवी बिजली तार की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान धोई मुसहरी गांव निवासी बिन्दे सदाय (55) के रूप में की गयी है.
सूचना मिलने पर एसआई सुभाष चंद्र मंडल दल-बल के साथ मृतक के घर पहुंचे. वहां घटना को लेकर लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भिजवा दिया. बताया जाता है कि बिंदे दोपहर कल्याणा चौक के पास सड़क किनारे पेड़ पर चढ़कर डाली काट रहा था. पेड़ के

ऊपर से 33 हजार केवी का तार गुजर रहा था. हवा के झोंके से तार पेड़ में सट गया जिससे पेड़ में करंट दौड़ गया. पेड़ पर चढ़ा अरविंद करंट की चपेट में आ गया. करंट के तगड़े झटके से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.
घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई. मृतक के परिजन भी भागे-भागे वहां पहुंचे. शव को वहां से उठाकर घर ले आया गया. शव के घर पहुंचते ही वहां आसपास के घरों के कई लोग पहुंच गए. शव के पास परिजन दहाड़ मारकर रो रहे थे. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि रामअवतार शर्मा को दी. मुखिया प्रतिनिधि ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को इसकी जानकारी दी. सदर थाने के एसआई सुभाष चंद्र मंडल व पूजा कुमारी दल-बल के साथ वहां पहुंचे. घटना के संबंध में परिजन एवं स्थानीय लोगों से जानकारी ली गई. कागजी कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया.

दरभंगा न्यूज़ डेस्क