×

Darbhanga बच्चों की मौत बाद परिजनों के चीत्कार से दहला दिल
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क बहेरा थाना क्षेत्र के शिवराम पंचायत के उफरदाहा गांव में मरने वाले तीन बच्चों के परिजनों का हाल बेहाल है. आए लोगों की आंखों से आंसू छलक पड़े। इधर प्रखंड प्रमुख चौधरी मुकुंद कुमार राय, स्थानीय प्रमुख शत्रुघ्न महतो, अमित कुमार राय बिट्टू ने परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी. मुखिया ने हर संभव सरकारी लाभ दिलाने की बात कही।

बहेरा थाना क्षेत्र के शिवराम पंचायत के उफरदाहा गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचकर सीओ भुवनेश्वर झा, इंस्पेक्टर सत्यनारायण सारंग ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना शुरू किया। रोते-बिलखते बच्चों की मां की हालत बिगड़ गई थी। कई बार वह बेहोश हो गई। गांव की महिलाएं उसे समझाने की कोशिश कर रही थीं। परिवार के सदस्यों ने कभी नहीं सोचा था कि उनके घर से एक साथ तीन पृथ्वी उठेंगी।

विश्वनाथ लालदेव, इंदल लालदेव दोनों सगे भाइयों के पोते थे। सीओ भुवनेश्वर झा ने उफरदाहा गांव के पूर्णी तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि एक ही परिवार से तीन बच्चे हैं। मृत बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा जा रहा है। एसएचओ सुरेश राम ने बताया कि इस मामले में यूडी केस दर्ज किया जाएगा।
दरभंगा न्यूज़ डेस्क