×

Chapra तेजस्वी यादव और नीतीश में फिर उमडा प्रेम, इन 3 बातों को ​लेकर किया आगाह

 

छपरा न्यूज़ डेस्क ।। लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में राजनीति के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं. कौन सा नेता क्या बयान देगा ये कहना मुश्किल है. इसी क्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार के लिए बयान सामने आया है.

इस बार तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के लिए जो बयान दिया है वह चौंकाने वाला है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को सावधान किया है और उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है. कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के प्रति काफी नरम नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिए बीजेपी और जेडीयू नेताओं पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने क्या कहा?
तेजस्वी यादव ने कहा कि वह नीतीश कुमार पर कुछ नहीं कहना चाहेंगे. उनका आदर और सम्मान किया जाता है. मुझे उससे सहानुभूति है. उनके आसपास के कुछ लोग उन्हें गुमराह कर रहे हैं और अपने निजी फायदे के लिए उनका दुरुपयोग कर रहे हैं।

विपक्ष तो क्या, उनकी पार्टी और प्रशासन के बारे में भी सच्ची जानकारी उन तक नहीं पहुंचती. उन्हें अभी एहसास नहीं है लेकिन बाद में होगा। उनकी टीम और लोगों को इसका पछतावा भी होगा लेकिन तब तक चीजें हाथ से निकल चुकी होंगी.

उन कुछ लोगों ने इसके साथ क्या किया है? फिर मैं लिखूंगा कि मैंने उन्हें किस प्रकार बल और छल से पथभ्रष्ट किया। अभी आलोचना करने का समय और परिस्थिति नहीं है. मैं हमेशा एक बेटे की तरह उनके साथ खड़ा रहा।' मैं उनके स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।

बिहार न्यूज़ डेस्क ।।