×

Chapara रोहिणी आचार्य का मैदान में उतरना हुआ तय, चुनाव से पहले बाबा हरिहरनाथ का लालू परिवार ने लिया आशीर्वाद 

 

छपरा न्यूज़ डेस्क ।। सारण सीट से महागठबंधन प्रत्याशी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोमवार से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया. चुनाव प्रचार के पहले दिन रोहिणी आचार्य सोनपुर पहुंचीं, जहां उन्होंने पिता लालू प्रसाद, मां राबडी देवी और बहन मीसा भारती समेत परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बाबा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा की और अपनी जीत के लिए आशीर्वाद मांगा.

एमएलसी सुनील सिंह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे
हरिहरनाथ मंदिर में पूजा के दौरान एमएलसी सुनील सिंह और राजद नेता प्रीतम यादव समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं के आग्रह पर लाल प्रसाद ने अपनी बेटी को छपरा से चुनाव मैदान में उतारा है और कार्यकर्ता रोहिणी आचार्य को जिताकर सारण से सांसद बनाएंगे. चुनाव लड़ने से पहले रोहिणी आचार्य ने बाबा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा की, लालू प्रसाद और परिवार के साथ मंगल आरती की.

लालू के परिवार के पहुंचते ही समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी
उधर, रोहिणी आचार्य के बाबा हरिहरनाथ मंदिर पहुंचने की खबर मिलते ही मंदिर में लोगों की भीड़ जुट गयी. रोहिणी आचार्य और लालू प्रसाद तथा परिवार के अन्य सदस्यों के मंदिर पहुंचने के बाद मंदिर के मुख्य पुजारी सुशील चंद्र शास्त्री और बमबम बाबा ने विधि-विधान से पूजा करायी. इसके बाद लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और रोहिणी आचार्य ने संयुक्त रूप से बाबा हरिहरनाथ पर जलाभिषेक किया.

चुनाव प्रचार की शुरुआत और जीत का संकल्प
रोहिणी आचार्य ने हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर चुनाव अभियान की शुरुआत की. पूजा के दौरान लालू प्रसाद ने रोहिणी की जीत और सारण की जनता की समृद्धि की कामना की.

राजीव प्रताप रुढ़ी भी हरिहरनाथ मंदिर पहुंचे
इससे दो दिन पहले सारण से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे राजीव प्रताप रूढ़ी बाबा हरिहरनाथ मंदिर पहुंचे थे. उन्होंने मंदिर में धार्मिक पूजा भी की. इसके बाद रोहिणी बाबा हरिहरनाथ मंदिर पहुंचीं। रोहिणी सारण लोकसभा सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. इससे पहले सारण लोकसभा सीट से लालू प्रसाद यादव और रावरी देवी भी चुनाव लड़ चुकी हैं. सारण ही नहीं बल्कि अन्य विधानसभा क्षेत्रों से भी चुनाव लड़ने वाले अधिकतर प्रत्याशी बाबा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करते हैं. पीने से बेहतर स्वाद. इससे शरीर को कोई नुकसान नहीं होता है. लेकिन कोल्ड ड्रिंक पीना शरीर के लिए हानिकारक माना जाता है। इसलिए हम यहां लस्सी पीना पसंद करते हैं।

बिहार न्यूज़ डेस्क ।।